अपने चेहरे को आकर्षक और अधिक गोरा कैसे बनाएं

  1.      

अपने चेहरे को आकर्षक और अधिक गोरा कैसे बना
अपने चेहरे को अधिक गोरा और आकर्षक कैसे बनाएं


  अपने चेहरे को आकर्षक और अधिक गोरा कैसे बनाएं स्वागत है दोस्तों आपका मेरे इस  पोस्ट पर दोस्तों इस पोस्ट पर मैं आपको बताऊंगा कि आप किस प्रकार अपने  अपने चेहरे को गोरा बना सकते हो  और आकर्षक दिख सकते हो इस पोस्ट में बताए तरीकों को यूज करते हो तो आप को गोरा और आकर्षक दिखने से कोई नहीं रोक सकता  बस इस पोस्ट को आखरी तक पढ़िए इसमें इस पोस्ट में बताया हुआ तरीका हंड्रेड परसेंट आयुर्वेदिक है जो आपके चेहरे पर अवश्य काम करेगी अगर यह काम नहीं करेगी तो आप मुझे कमेंट में गालियां दे सकते हैं जी भर के झूठ नहीं बोलूंगा दोस्तों मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा क्योंकि इसमें मेरा ही घाटा है झूठ बोलता हूं और आपको कुछ भी बता देता हूं तो उसके बाद आप मेरे पोस्ट पर कभी नहीं आएंगे इसीलिए इस पोस्ट में आपको जो भी बताऊंगा अगर आप उसका प्रयोग सही से करते हैं और बिल्कुल  मेरे बताए तरीके से करते हैं तो यह आप पर अवश्य काम करेगा दोस्तों इस से कोई साइड इफेक्ट नहीं होने वाला तो बेफिक्र आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं चलिए शुरू करते हैं 

(तो इसके लिए हमें किस किस पदार्थ की आवश्यकता है)

दोस्तों इसके लिए आपको तीन चीज की जरूरत पड़ेगी

 पहला> Gulab Jal

 दूसरा> glycerine

 तीसरा> lemon

 अपने चेहरे को आकर्षक और अधिक गोरा कैसे बना

 गुलाब जल और ग्लिसरीन तो आपको मेडिकल स्टोर मिल जाएगी और नींबू आपको कहीं भी सब्जी मंडी मे मिल  सकता है चलो बढ़ते हैं आगे
आपको करना है की एक बड़ी  बोतल ले ले ज्यादा बड़ी नहीं छोटी उसके बाद आपको करना क्या है कि ग्लिसरीन गुलाब जल और नींबू मिक्स कर ले याद रखें यह नींबू आपको पूरा एक डालना है अब तीनों को अच्छे से घोल ले मिला ले तीनों को एक साथ मिलाकर अब इसको किसी दूसरे बर्तन जैसे कोई बोतल हो आपके पास या सीसी कोई उस में रख ले याद रखे आपको तीनों को अच्छे से मिलाना है अगर नींबू के बीज इस पेस्ट में मिलते हैं तो कोई बात नहीं आप उसे उसी में रहने दे याद रखें आपको बहुत अच्छे से इन्हें मिक्स करना है मिस करने के बाद आप अब आप इसे यूज कर सकते हैं¡

 इस्तेमाल करने की विधि> 

पहले चेहरे को अच्छे से साफ कर ले याद रखें कोई साबुन व फेस वॉश आपको इस्तेमाल नहीं करना है सिर्फ पानी से चेहरा धोना है अब किसी साफ रुई या आप हाथ से भी लगा सकते हैं

 कब इस्तेमाल करें> 

रात को सोने से पहले आपको इसे अपने चेहरे पर लगा कर सोना है और सुबह उठकर पानी से चेहरा धो लेना है याद रहे आपको साबुन या कोई  अन्य चीज अपने चेहरे पर इस्तेमाल नहीं करना है इसी का यूज़ करना है!

 फायदे और लक्षण>

 आपको 1 हफ्ते के अंदर फायदा नजर आने लगेगा आपका चेहरा अधिक गोरा और मुलायम लगने लगेगा चेहरे पर ठंडक रहेगी और आप खुद को अधिक गोरा सुंदर और आकर्षक पाओगे

कौन कौन इस्तेमाल कर सकता है> तो दोस्तों जहां तक इस्तेमाल करने की बात आती है तो इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है 15 साल से 30 साल तक के लोग चाहे वह लड़की हो या लड़का इस्तेमाल कर सकते हैं.

 दोस्तों अब आखरी बात)   जैसा कि मैंने आपको ऊपर भी बताया यदि आप इस विधि का यूज़ करते हैं तो आपको बाकी के सारे साबुन फेसवॉश जो अब यूज़ करते हैं वह सब छोड़ देना होगा आपको अपने चेहरे पर बस यही मिश्रण लगाना है,
यदि आप इसके साथ कोई और चीज भी यूज़ करते हैं और आपके चेहरे पर साइड इफेक्ट होते हैं तो इसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे,
 और हां दोस्तों यदि आप मेरे इस लक्षण का प्रयोग मेरे बताए हुए तरीकों के द्वारा इस्तेमाल करेंगे तो मैं गारंटी ले सकता हूं कि आप हंड्रेड परसेंट अच्छा रिजल्ट पाएंगे.

 दोस्तों मेरे इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद प्लीज कमेंट में जरूर बताएं कि आपको यह मेरा पोस्ट कैसा लगा और आप यह बता सकते हैं कि मैं किस टॉपिक पर पोस्ट लिखूं.
 धन्यवाद

Dostoइस पोस्ट मेंने Bataya hai  अपने चेहरे को आकर्षक और अधिक गोरा कैसे बना

Or apna self confidence wapas paa sakte h

1 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने